5 Best Facebook Tips and Tricks 2018 in Hindi


Tuesday 8 May 2018

ADVERTISEMENT
फेसबुक नंबर 1 सोशल मीडिया साइट है। और इसका उपयोगकर्ता तेजी से बढ़ रहा है, इसलिए यहां हम सबसे अधिक खोजी गई Facebook tips and tricks आपको बताएँगे । तो फेसबुक का उपयोग करने के तरीके को बदलने के लिए इन सर्वोत्तम फेसबुक टिप्स और ट्रिक्स  2018 का उपयोग करना चाहिए।

पोस्ट के अंत में, आप सीखेंगे
Blue comments and status
Schedule Your Facebook status.

 और वि बहुत सी चीजें | 
Facebook tricks and hacks i wish Everybody knew in 2018 !

1.Make your status and comments blue Best Facebook Tips and Tricks – 
इस कोड का उपयोग करके, आप अपनी स्टेटस नीला कर सकते हैं ,
@@[1:[0:1: your status update goes here ]]
Just replace “your status update goes here”

2. Confuse Your Friends
इस यूआरएल को http://facebook.com/profile.php?=73322363 फेसबुक स्टेटस या कमेंट  पर रखें, यह वास्तव में फेसबुक प्रोफाइल से लिंक है, इसलिए जब भी कोई इस लिंक पर क्लिक करेगा, तो उसे अपने फेसबुक प्रोफाइल पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा । मैंने इस ट्रिक्स का इस तरह इस्तेमाल किया:

“This guys is my best friend at Facebook http://facebook.com/profile.php?=73322363”

तो आपके सभी फेसबुक मित्र सोचेंगे कि वे आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं।

3. Schedule any post-
यह ट्रिक्स  इंटरनेट विपणक, ब्लॉगर्स, ऑनलाइन फर्म इत्यादि के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आप मुफ्त में dlvr.it का उपयोग करके फेसबुक प्रोफाइल के साथ-साथ फैनपेज पर किसी भी स्टेटस अपडेट के लिए भविष्य पोस्ट को शेड्यूल कर सकते हैं। इसलिए इस सर्वोत्तम फेसबुक टिप्स और ट्रिक्स 2018 का उपयोग करना चाहिए फेसबुक का उपयोग कर रास्ता बदलने के लिए।

4. Start Multi-Posting on Facebook in all groups-
बस  cyberlikes डाउनलोड करें और मल्टी ग्रुप पोस्टिंग का आनंद लें। एक दिन में इसे एक से अधिक बार इस्तेमाल न करें, आपका खाता ब्लॉक हो सकता है। इसलिए एक बार में कई समूहों में पोस्ट करने के लिए इस सर्वोत्तम फेसबुक टिप्स और ट्रिक्स 2018 का उपयोग करना चाहिए। यह आपको वेबसाइट यातायात बढ़ाने में भी मदद करेगा।

5.Post Blank Status
स्टेटस बॉक्स में बस @[0: 0:] टाइप करें और एंटर दबाएं और इसे पूरा करें।



किसी भी समस्या या प्रश्न होने के बाद बस नीचे टिप्पणी करें। हमें आपकी मदद करने में खुशी होगी। फेसबुक का उपयोग करने के तरीके को बदलने के लिए इस सर्वोत्तम फेसबुक टिप्स और ट्रिक्स 2018 का उपयोग करना चाहिए

ad