Jio Effect: Airtel Launches Rs. 349 Pack With 28GB Bundled Data, 'Unlimited' Calls and Rs. 5 plan provides 4GB data with 7-day validity


Tuesday 5 September 2017

ADVERTISEMENT

Airtel ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान, 5 रुपये में 4 जीबी डेटा





ख़ास बातें  :

: 349 रुपये वाले नए एयरटेल प्लान में 1 जीबी डेटा हर रोज मिलता है |

5 रुपये वाले पैक में 7 दिन के लिए 4 जीबी डेटा मिलता है |
399 रुपये वाले प्लान की वैधता 84 दिन से घटाकर 28 दिन कर दी गई है |

टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपने जियो धन धना धन ऑफर और दूसरे प्लान के
साथ जियो ने धूम मचा रखी है। अब एयरटेल ने Jio को चुनौती देने के लिए कुछ नए प्लान लॉन्च किए हैं। नए डेटा प्लान के साथ, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel ने 349 रुपये और 5 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक लॉन्च किए हैं। ये दोनों प्लाान डेटा प्लान हैं और मार्केट को ट्रेंड को देखते हुए ये मुफ्त कॉल मिनट के साथ आते हैं। इसके अलावा, एयरटेल यूज़र कंपनी द्वारा रीचार्ज कराने पर दिए जा रहे कैशबैक ऑफर का भी फ़ायदा ले सकते हैं। नए प्लान के बारे में जानकारी यहां जानें।

एयरटेल 349 रुपये का पैक
349 रुपये वाला प्रीपेड पैक 28 जीबी के बंडल डेटा ऑफर के साथ आता है। इस ऑफर में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ 1 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। जहां कंपनी का दावा अनलिमिटेड कॉल देने का है, लेकिन असल में 1000 मिनट हर हफ्ते की सीमा है। अगर आप इस लिमिट के बाद कॉल करते हैं तो एयरटेल नेटवर्क पर 10 पैसा प्रति मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 30 पैसा प्रति मिनट का शुल्क देना होगा। इसी तरह, हर रोज के लिए मुफ्त 250 मिनट की तयसीमा है, इसके बाद एयरटेल और दूसरे नेटवर्क पर क्रमशः 10 पैसा प्रति मिनट और 30 पैसा प्रति मिनट देना होगा।
यह पैक 349 रुपये वाले जियो पैक को चुनौती देने के लिए है, जिसके तहत 56 दिनों के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस मिलते हैं। इस पैक को खरीदने वाले ग्राहकों को पहले 28 दिनों के लिए 10 जीबी डेटा और बाकी 28 दिनों के लिए दूसरा 10 जीबपी डेटा का ऑपर मिलता है।

एयरटेल 5 रुपये का प्लान
एयरटेल, कंपनी के 4जी सिम पर अपग्रेड करने वाले ग्राहकों को 5 रुपये के रीचार्ज में 4 जीबी डेटा भी ऑफर कर रही है। यह ऑफर एक बार ही मिलेगा, यानी पहले रीचार्ज के बाद दोबारा रीचार्ज कराने पर यह ऑफर नहीं मिलेगा। इस पैक की वैलिडिटी 7 दिन है और इसमें कॉल करने के लिए कोई मिनट नहीं मिलते हैं।

एयरटेल कैशबैक ऑफर

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के जरिए पैक रीचार्ज करने वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशित कैशबैक (हर ट्रांज़ेक्शन पर 25 रुपये तक) मिलेगा। इसके अलावा, एयरटेल पेमेंट्स बैंक अकाउंट बनाने  पर और 349 रुपये पैक की खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा।

       इसके अलावा, एयरटेल ने 40 रुपये और 60 रुपये के प्लान भी लॉन्च किए हैं। इन प्लान में क्रमशः 35 रुपये और 58 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा।

For More Updates Follow Us |
Share and comment |
ad